संजय दत्त और विद्या बालन की यू-ट्यूट सीरीज़ में ये इंटरनेट सेंसेशन भी शामिल

prajakta koli

मुंबई। फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में साथ काम कर चुके  संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी और बमन  ईरानी इस साल गांधी जयंती के अवसर पर एक नई यूट्यूब ओरिजनल सीरीज़ में आ रहे हैं और अब इसी सीरीज़ के लिए  इंटरनेट सेंसेशन प्राजक्ता कोली का नाम भी जुड़ गया है।

प्राजक्ता को उनके यूट्यूब चैनल पर ‘Mostly Sane’ के नाम से भी जाना जाता है, वह अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग और क्राउड-पुलिंग कंटेंट के लिए बेहद लोकप्रिय हैं। ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ की कास्ट के साथ उनकी जुगलबंदी की घोषणा ने प्रशंसकों को इतना उत्साहित कर दिया है कि यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

साल 2016 में आई लगे रहो मुन्ना भाई का गांधीगिरी कांसेप्ट आज भी जनता की भावना पर हावी है। इसलिए जब गांधी जयंती पर विशेष सेगमेंट की योजना बनाई जा रही थी, तो टीम ने कॉमेडी के कलाकारों की तरफ रुख करने का फैसला किया, जिसमें संजय दत्त, विद्या बालन, अरशद वारसी, बमन  ईरानी और दिलीप प्रभाकर जैसे उम्दा कलाकार शामिल है।

रिलीज के लगभग 13 साल बाद ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ का जादू फिर से देखने मिलेगा और यह सभी ‘मुन्ना भाई’ के प्रशंसकों के लिए एक यादगार लम्हा साबित होने वाला है, क्योंकि वे मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को फिर से एक ही मंच पर एक साथ देख सकेंगे।

मुन्ना भाई के कलाकारों को एक विशेष चैट शो के लिए एक साथ लाने के आईडिया के साथ निर्माताओं से संपर्क किया गया था। जब अभिनेताओं ने यह आईडिया सुना, तो वे एक साथ आने और फिल्म की यादों को ताज़ा करने के लिए ख़ासा उत्साहित महसूस कर रहे थे।