Box Office पर मंदी ! तीन फिल्मों की दो दिन में कमाई 7 करोड़ भी नहीं

box office


मुंबई।  छिछोरे और ड्रीम गर्ल की जबरदस्त कमाई के चलते बल्ले बल्ले कर रहे घरेलू बॉक्स ऑफिस को इस हफ्ते मंदी ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई तीनों फिल्मों ने बुरा प्रदर्शन किया है और हाल ये है कि ये दो दिनों में तीनों फिल्मों ने मिलकर 7 करोड़ की भी कमाई नहीं की है।  


सनी देओल ने अपने निर्देशन में अपने बेटे करण को फिल्म पल पल दिल के पास से लांच किया। इस रोमांटिक फिल्म में करण के साथ सहर बम्बा की जोड़ी बनी।  फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक कॉर्ड 25 लाख  रूपये की कमाई की। दूसरे दिन एक करोड़ 50 लाख का कलेक्शन मिला यानि दो दिनों में सिर्फ 2 करोड़ 75 लाख रूपये मिले।  

संजय दत्त के प्रोडक्शन में देवा कट्टा निर्देशित फिल्म प्रस्थानम ने  दो दिन में सिर्फ एक करोड़ 80 लाख रूपये कमाये हैं। फिल्म को 80 लाख से ओपनिंग मिली थी और दूसरे दिन एक करोड़ की कमाई हुई।  राजनीति से जुड़े एक परिवार की कहानी पर बनी इस फिल्म में मनीषा कोइराला, अली फजल और जैकी श्रॉफ भी हैं।  

टीम इंडिया के क्रिकेटर्स के लिए लकी चार्म बनी लड़की की कहानी पर अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी द ज़ोया फैक्टर ने 70 लाख से ओपनिंग ली थी और दूसरे दिन 85 लाख रूपये जोड़े।  दो दिनों में कमाई सिर्फ एक करोड़ 55 लाख रूपये है।  द ज़ोया फैक्टर में सोनम कपूर और दुलकर सलमान ने लीड रोल निभाया है।  

लेकिन इस बीच आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल ने अब तक 83 करोड़ 75 और सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे ने अब तक 115 करोड़ 50 लाख रूपये की कमाई कर ली है।