परिणीति चोपड़ा की ‘चिड़िया’ उड़ने में है अभी इतना वक्त, सायना बायोपिक की ऐसी है तैयारी

pari saina

मुंबई।  फिल्म केसरी में छोटा सा रोल करने के बाद परिणीति चोपड़ा की कोई फिल्म नहीं आई लेकिन अब वो अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई हैं। वह बैडमिंटन प्लेयर सायना  नेहवाल की फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। उन्होंने इस फिल्म के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

परिणीति ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि अभी तक साइना नेहवाल की बायॉपिक की शूटिंग शुरू नहीं हुई है और वह अभी तक बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग शायद अक्टूबर में शुरू होगी। परिणीति ने ट्विटर लिखा, ‘हेलो एवरीवन, हमने अभी तक सायना की शूटिंग शुरू नहीं की है। मैं अभी भी बैडमिंटन खेलना सीख रही हूं। जैसे ही मैं बैडमिंटन में बेहतर हो जाऊंगी तो अक्टूबर में हम शूटिंग शुरू कर देंगे। अभी 4 महीने हैं।’ 

बता दें कि परिणीति से पहले इस बायॉपिक में लीड रोल श्रद्धा कपूर निभाने वाली थीं। यहां तक कि श्रद्धा ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन डेट्स की समस्या के कारण उन्होंने बीच में ही इस फिल्म को छोड़ दिया। फिल्म के लिए श्रद्धा को खुद साइना नेहवाल ट्रेनिंग दे रही थीं और इसका फर्स्टलुक भी जारी कर दिया गया था। 

परिणीति अब अपनी अगली फिल्मों ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘जबरिया जोड़ी’, अर्जुन कपूर के साथ एक अनाम फिल्म और हॉलीवुड की  ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी।