इंटरनेट सेंसेशन Priya Prakash Varrier का ये ताज़ा इंटरव्यू देखिये

priya prakash varier

मुंबई।  साऊथ की एक फिल्म में अपनी आंखों की अदाओं से रातो रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)  आजकल अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।   उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म श्रीदेवी बंग्लो जल्द ही आ रही है।  क्या वो इस फिल्म में श्रीदेवी और उनकी मौत से जुड़ी कहानी बता रही हैं ? क्या आँख मारने वाले सीन के बाद उनकी लाइफ में कुछ बदला है ? आइये जानते हैं – 

पिछले दिनों उनका एक वीडियो आया था . वह एक रोमेंटिक सीन के दौरान किस करने को तैयार बैठी हुई हैं। इस वीडियो में विंक गर्ल प्रिया अपने सिनेमेटोग्राफर दोस्त सिनु सिद्धार्थ के साथ एक गार्डन में बैठी हैं और एक रोमेंटिक सीन के दौरान किस करने को तैयार हैं लेकिन तभी कुछ और होता है।

सिनु सिद्धार्थ आखिरी वक्त पर प्रिया संग लिपलॉक की बजाय बोतल से पानी पीने लगते है। इस वीडियो के जरिए प्रिया प्रकाश ने प्रैंक किया है। और वो प्रैंक के जाल में खुद प्रिया प्रकाश ही फंसी हैं। वीडियो की शुरुआत में प्रिया और सिनु एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं।

View this post on Instagram

?

A post shared by Priya Prakash Varrier? (@priya.p.varrier) on

प्रिया, अपनी फिल्म ओरू अदार लव के कारण चर्चा में रही हैं । प्रिया पिछले दिनों विवाद में आई थी जब उनकी पहली हिंदी फिल्म श्रीदेवी बंगलो का ट्रेलर आया था। श्रीदेवी की मौत की कहानी से मिलते जुलते होने के कारण इसका काफी विरोध किया गया।