प्रियंका चोपड़ा के भाई ने क्या तीसरी बार की सगाई !

siddharth chopra

मुंबई।  प्रियंका चोपड़ा तो निक जोनास के साथ शादी कर सेटल हो गई हैं लेकिन उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा अक्सर अपनी सगाई को लेकर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने दो बार सगाई की। दोनों टूट गई। अब तीसरी की खबर थी जो अफवाह निकली ।  

खबर है कि सिद्धार्थ चोपड़ा ने साउथ की एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय संग सगाई कर ली है। हाल ही में एक इवेंट में उन्हें एक साथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान नीलम ने एक अंगूठी पहनी हुई थी, जिसे देखने के बाद फैन्स कयास लगाने लगे थे कि सिद्धार्थ चोपड़ा ने नीलम उपाध्याय संग सगाई कर ली है।

लेकिन, ऐसा कुछ भी नहीं है। नीलम उपाध्याय ने इस पर सफाई दी कि यह सभी अफवाहें हैं। मेरी दाहिने हाथ की ऊंगली में अंगूठी है। हमारी सगाई नहीं हुई है। हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। कुछ लोगों का शायद काम ही बातें बनाने का होता है। 

इससे पहले सिद्धार्थ चोपड़ा दो बार सगाई कर चुके हैं। सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड कनिका माथुर से  2014 में सगाई की थी। दोनों की शादी 2015 में होनी  थी, लेकिन सगाई के एक महीने बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके  बाद सिद्धार्थ चोपड़ा ने पिछले साल इशिता कुमार संग सगाई की लेकिन ये भी रिश्ता टूट गया।