दम लगा के…: कश के चक्कर में कस कर लगी प्रियंका चोपड़ा की क्लास

priyanka chopra 1

मुंबई।  प्रियंका चोपड़ा कुछ दिनों से लोगों के निशाने पर हैं।  इस तरह की खबरें आई हैं कि असम की एम्बेसेडर होते हुए भी वहां आई बाढ़ के लिए वो कुछ नहीं बोल रही हैं और हाल ही में असम की रीमा दास के गोल्ड मेडल्स जीत कर लाने के बाद भी प्रियंका मौन हैं।  अब अब एक और मामला तूल पकड़ गया है।  

 दरअसल प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही है और इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं। उनके पति निक जोनस और प्रियंका की माँ सिगार के मज़े ले रहे हैं।  प्रियंका समंदर में घूमने निकली हैं।  टेबल पर सिगरेट का पैकेट भी है।

ये तस्वीर प्रियंका के किसी सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट नहीं की गई है लेकिन वायरल होने के बाद प्रियंका लोगों के निशाने पर हैं।   लोग इस बात को लेकर आपत्ति दर्ज कर रहे हैं, जिन्हें दिवाली की धुआं से दिक्कत होती है, आज वो खुद स्पोकिंग कर रही हैं।  

priyanka chopra 2

माना जा रहा है कि यह फोटो उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है, जब प्रियंका पार्टी के दौरान सिगरेट पीती हुई दिखाई दी थीं। प्रियंका ने खुद ही सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा है। वो इन्हेलर को प्रमोट भी करती हैं इसलिए लोगों का गुस्सा है ।


प्रियंका ने इस तस्वीर पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।  लोग कह रहे हैं कि आखिर ये ढकोसला क्यों हैं।