फिर फंसी प्रियंका चोपड़ा, ‘सिगरेट’ के बाद अब शराब पर हुईं ट्रोल

Priyanka Chopra

मुंबई।  प्रियंका चोपड़ा के दुनिया में लाखों दीवाने हैं।  उनकी एक एक हरकत पर लोगों की नज़र रहती है।  खुद प्रियंका भी सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव रहती हैं कि अपनी हर बात को लोगों से शेयर करती हैं।  पिछले दिनों उनकी सिगरेट पीते हुए फोटो वायरल हुई थी और अब शराब के एक एड को लेकर उनकी क्लास लग गई है।  

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस और जेठानी सोफी टर्नर के साथ मियामी में छुट्टियां इन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने एक एड का वीडियो शेयर किया है जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, ये विज्ञापन एल्कोहल का है।

वीडियो में वो एक एल्कोहल ब्रांड का एड करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के जरिए प्रियंका ने अपनी जिंदगी के शेड्स के बारे में भी बताया है। फैंस को उनका ये एड बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि प्लीज एल्कोहल को प्रमोट मत करो, दूसरों की जिंदगी बरबाद मत करो।

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका सिगरेट पीते हुए ट्रोल हुई थीं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो मां और पति के साथ सिगरेट पी रही थीं। लोगों के कहना था कि जिन्हें दिवाली के धुंए से दिक्कत होती है, वो खुद स्पोकिंग कर रही हैं।

हाल ही में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो रेड और व्हाइट कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं। जल्द ही उन्हें फिल्म द स्काई इज़ पिंक में देखा जाएगा।