प्रियंका चोपड़ा जल्द से जल्द बच्चा पैदा करना चाहती हैं !

priyanka chopra

मुंबई।  पिछले साल दिसंबर में निक जोनास के साथ शादी करने वाली प्रियंका चोपड़ा अब अपना परिवार बढ़ाना चाहती हैं। प्रियंका को जल्द से जल्द माँ बनना है। 

 
एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा है कि वह अपने रिश्ते में अगला कदम बढ़ाना चाहती हैं। इस समय निक जोनस अपने भाई जो और केविन जोनस के साथ टूर में बिजी हैं। वहीं प्रियंका ने खुलासा किया है कि वह अब लॉस एंजिलिस में सेटल होना चाहती हैं। अपने पति के साथ बेबी चाहती हैं।

प्रियंका ने कहा कि मुंबई और न्यूयॉक में मेरा घर है। दोनों वर्टिकल सिटी (ऊंची इमारतों वाले शहर) हैं। जबकि एलए हॉरज़ॉन्टल सिटी है। अब घर खरीदना और बच्चे को जन्म देना मेरी टू डू लिस्ट में शामिल है। प्रियंका चोपड़ा ने पहले भी कहा था कि मैं चाहती हूं कि मेरे अस्तित्व के मायने हों। मेरे बच्चे कहें कि वह मेरी मां हैं।

शादी से पहले बच्चे के बारे में पूछने पर प्रियंका के साथ निक ने भी कहा था कि पहले हमें शादी करने दें। अभी हम अपने हनीमून परियड में हैं। हमारे पास अभी लंबा वक्त है। प्रियंका की तरफ से किसी गुड न्यूज़ को लेकर फैंस इंतज़ार में हैं और साथ ही उनकी बॉलीवुड वापसी को भी लेकर। 

तीन साल से हिंदी फिल्मों से दूर प्रियंका इस साल फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम के साथ फिल्म द स्काई इज़ पिंक में दिखाई देंगी।