Producers Guild of India ने महिला पुलिसकर्मियों की मदद के लिये शुरू किया “मिशन सुरक्षा “

Producers Guild of India

मुंबई | Producers Guild of India ने शुक्रवार को एक नवीनतम पहल करते हुए ” मिशन सुरक्षा ” की शुरुआत करने की घोषणा की है, जो ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कर्मियों को मदद करने की पेशकश करती है।

गिल्ड ने घोषणा की कि वह यह सुनिश्चित करने के लिये टेंट और वैनिटी वैन स्थापित करेंगे कि पुलिस, विशेष रूप से महिला पुलिसकर्मी अपने ब्रेक के समय में सुविधाओं का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

गिल्ड के ट्विटर हैंडल पर एक आधिकारिक घोषणा में कहा गया, “हम अपने कार्यवाहकों, विशेष रूप से महिलाओं की सुरक्षा के लिए ‘मिशन सुरक्षा’ शुरू करते हुए बहुत खुश हैं।

सिने सितारों द्वारा उपयोग किए गए पूरी तरह से सुसज्जित टेंट और वैनिटी वैन को ब्रेकटाइम के लिए टॉयलेट के रूप में 22 प्रमुख स्थानों पर प्रदान किया गया है। यह COVID-19 महामारी के कारण फिल्म, टेलीविजन और OTT प्रस्तुतियों के पूर्ण बंद से प्रभावित दैनिक-वेतन अर्जक के लिए भी एक राहत कोष स्थापित करेगा।

गिल्ड की घोषणा के बाद ही यह पता चला कि उन्होंने कोरोनॉवायरस महामारी के बीच फिल्म, टेलीविजन और वेब प्रस्तुतियों के बंद होने से प्रभावित दैनिक वेतन भोगियों के लिए एक राहत कोष स्थापित किया है।

कई बॉलीवुड सितारे इन दिहाड़ी मजदूरों को वित्तीय सहायता देने के लिए आगे आए हैं और उनके प्रयासों में Producers Guild of India भी उनका समर्थन करता हैं।