coronavirus lock down में सोहम शाह बन गए रसोइये

soham shah

मुंबई। हमने इस लॉकडाउन के दौरान कई अलग-अलग और रचनात्मक तरीकों से अभिनेताओं को अपना समय व्यतीत करते देखा है। कुछ कविताएँ, कहानियाँ, पढ़ना लिख ​​रहे हैं, लेकिन काफी मशहूर हस्तियों को खाना बनाते देखा गया।

अभिनेता सोहम शाह उनकी सूची में भी शामिल होते हैं क्योंकि वह अपने भीतर के मास्टर शेफ को बाहर निकालते हैं और कुछ स्वादिष्ट फ्राई बनाते हैं।अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया, जहां वह अपनी मां से सुझाव ले रहे हैं और हमें दिखा रहे है कि दाल पकोड़ा कैसे बनाया जाता है? सोहम का कहना है कि वह अपने पसंदीदा शेफ से सीख रहा है कि उसकी मां कैसे इन फ्रिटर्स को बनाने के लिए है और हमें लगता है कि वह आराध्य है।

सोहम ने यह भी खुलासा किया कि वह बुरे रसोइया है और हम में से कुछ इस बात से सहमत होंगे कि जब हम खाना बनाने की बात करते हैं तो हम भी बुरे हो जाते हैं। अभिनेता को खाना बनाना और एक भारतीय व्यंजन बनाना बहुत अच्छा लगता था जो सभी समूहों के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

वर्क फ्रंट में सोहम रीमा कागती की वेब श्रृंखला “फॉलन” में दिखाई देंगे और मेगा फिल्म “बिग बुल” में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय करेंगे । तुमबाड़ और Bard of Blood के बाद हमें उम्मीद है कि उनका करियर आगे भी हिट रहेगा।