चीन के बॉक्स ऑफिस पर 56 हजार स्क्रीन्स में इस दिन रिलीज़ होगी रजनीकांत की 2. 0

मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2. 0 ने भारत सहित दुनिया के कई देशों में तहलका मचाया था और अकेले भारत में फिल्म को 180 करोड़ से अधिक की कमाई हुई और अब ये फिल्म चीन में रिलीज़ होने जा रही है, जहाँ कई रिकॉर्ड्स टूट सकते हैं।  

साल 2018 में रिलीज हुई रजनीकांत और विलेन बने अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म 2.0 अब चीन में रिलीज के लिए तैयार है।  कुछ समय पहले फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया था जिसमें फिल्म के चीन में रिलीज की डिटेल्स दी गई थीं। 

फिल्म 12 जुलाई 2019 को चाइना में रिलीज की जाएगी।  फिल्म को 56 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।  ये चीन में बहुत बड़ी रिलीज है। चीन में सुपरस्टार रजनीकांत की कोई फिल्म पहली बार रिलीज होगी, वो भी इतने बड़े पैमाने पर। 

 माना जा रहा है कि 2.0 चीन में भारतीय फिल्मों की कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है। 2.0 एक साइंस फिक्शन फिल्म है जो रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म रोबोट/ एंथिरन का दूसरा भाग है।  फिल्म में मोबाईल टॉवर्स से फैलने वाले रेडियशन से पक्षियों की हो रही मौतों के बारे में बताया गया है। 

अक्षय कुमार ने फिल्म में पक्षीराज की भूमिका ली है।  पिछले कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों की चीन में रिलीज होने का चलन बढ़ा है।  चीन में भारतीय फिल्मों को खूब पसंद भी किया जा रहा है।