रजनीश दुग्गल की ‘मुश्किल’, ऐसी होगी अगली फिल्म

rajneesh duggall

मुंबई।  निर्देशक राजीव एस रुइया ने छह साल पहले अपनी फिल्म ‘मैं कृष्णा हूं’ के गीत ‘गोविंदा आला रे’ गाने के लिए रजनीश दुग्गल को साइन किया था और अब वो उनकी अगली फिल्म मुश्किल – फियर बिहाइंड यू में नज़र आएंगे। 

 
बिग बैट फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म मुश्किल – फियर बिहाइंड यू,  चार दोस्तों की कहानी हैं, जो एक महल में प्रवेश करते हैं जहाँ प्रवेश निषेध है। इसके बाद उनके साथ क्या होता है ये इस फिल्म की कहानी है। बुराई पर अंतः मैं अच्छाई की हमेशा जीत होती ये इस मूल है।  

निर्देशक राजीव एस रुइया की ये फिल्म 9 अगस्त को रिलीज़ होगी।  राजीव के मुताबिक रजनीश अपने  काम के प्रति बहुत ईमानदार हैं। दोनों ने बाद में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्माई और इस बीच सेट पर खूब मस्ती की। “

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा की विकी शुक्ला का पात्र उनके वास्तविक व्यक्तित्व से पुरी तरह से विरुद्ध था ।  वह उस पात्र  में  भी वो पूरी तरह से खो गए और मुझे विश्वास था कि उन्होने इस चरित्र को पूर्ण न्याय दिया है। हमने सेट पर बहुत सारे मज़ेदार और कुछ डरावने पल बिताए, तब हमने  सोचा हमें एक हॉरर फिल्म करनी चाहिये उसका नतीजा था फिल्म ‘सांसे ‘ और फिर एक बार हम आये है हॉरर कहानी मुश्किल-फियर बिहाइंड यू  के साथ। ”