The Kapil Sharma Show: 31 साल बाद, राज-सीता- लक्ष्मण एक साथ

the kapil sharma show

मुंबई।  करीब 31 साल पहले सीरियल रामायण में काम करने के चलते घर घर पूजे जाने वाले श्री राम (अरुण गोविल), सीता माता (दीपिका चिखालिया) और लक्ष्मण (सुनील लहरी ) एक साथ एक जगह नज़र आये हैं।  


सीरियल के बाद से कभी साथ दिखाई नहीं देने वाले ये तीनों कलाकार द कपिल शर्मा शो में नज़र आएंगे । इस शो में अरुण गोविल, सुनील लहरी और दिपीका चिखलिया से कपिल शर्मा  ने अपने अंदाज में उन सवालों का उत्तर भी ढूंढ  लिया जिनसे दर्शक अब तक अंजान थे।  

शो के इस एपिसोड की शुटिंग पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी स्टुडियो में लगे भव्य सेट पर की गयी। इस ऐपिसोड का प्रसारण ७ मार्च शनिवार को रात साढ़े नौ बजे सोनी टीवी पर प्रसारित कपिल शर्मा शो में किया जायेगा। इस शो  को हमेशा की तरह मजेदार बनाने के लिये कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह तथा शो के सभी किरदारों के साथ रामायण के तीनों प्रमुख कलाकारों ने जमकर मस्ती की।  

आपको बता दें  कि  रामायण पर वैसे तो न जाने कितने सीरियल बने लेकिन रामानंद सागर की रामायण ने ऐसा इतिहास रचा जो शायद कई दशकों तक लोग भूल नहीं पाएंगे। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रामानंद सागर को खासतौर से ‘रामायण’ के लिए जाना जाता है। इस धारावाहिक के कलाकारों को लोग उनके असली नाम की जगह किरदार के नामों से ही जानने लगे।

ये सीरियल इतना पॉपुलर था कि रामानंद सागर की रामायण का एक-एक किरदार लोगों को आज भी याद है। रामायण के कुछ किरदार ऐसे हैं, जिनके बारे में लोग आज भी जानना चाहते हैं, उनको देखना चाहते हैं।