Ranbir Kapoor – अलिया भट्ट ने फिल्म “फैमिली ” के लिये की एक दूसरे की शूटिंग

Ranveer Kapoor

मुंबई |अमिताभ बच्चन, Ranbir Kapoor , दिलजीत दोसांझ, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा जोनास, रजनीकांत और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने एक साथ मिलकर लघु फिल्म “फैमिली ” का निर्माण किया ।

प्रसून पांडे द्वारा निर्देशित इस लघु फिल्म में सेलेब्स को सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व पर जोर देते देखा गया क्योंकि कोई भी अभिनेता शूट के लिए एक साथ नहीं आया सभी ने अपने अपने घर आर रहकर खुद का क्लिप शूट किया ।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रसून पांडे ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फिल्म के लिये एक-दूसरे के लिए कैमरामैन बन गए थे । उनके इस इंटरव्यू से जाहिर है की इस क्वार्नटाईन के दौरान यह कापल साथ में समय बिता रहा है ,जिससे दोनों सोशल डिस्टेंसिंग के समय में भी एक दूरे के साथ समय बिता पा रहे हैं |

हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का अपने पालतू जानवरों को सैर के लिए ले जाते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। बाद में, आलिया ने अपने फोटोग्राफी कौशल को दिखाते हुए रणबीर के कुत्ते की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो Ranbir Kapoor और आलिया इस साल अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ी अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ के बाद दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली है।