रणबीर कपूर की शमशेरा के बंद होने की अटकलें ख़त्म, देखिये ये तस्वीर

shamshera

मुंबई।  रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा को बंद किये जाने की खबर तेजी से चल रही थी लेकिन हाल ही में आई फिल्म की शूटिंग से जुडी एक तस्वीर ने सारी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 


इस तस्वीर में रणबीर कपूर और वाणी कपूर निर्देशक करन मल्होत्रा के साथ फिल्म से जुड़े काम में नज़र आ रहे हैं। तीनों शूट की तैयारी कर रहे हैं।  फिल्म में रणबीर एक डकैत की भूमिका में हैं।  

यशराज की फिल्म शमशेरा की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई और फिल्म के लिए मुंबई के फिल्मसिटी में भव्य किला का निर्माण किया गया।   संजय दत्त इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में हैं। रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की यह पहली फिल्म होगी. फिल्म संजू के दौरान हुई बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही थी कि वह संजय के साथ स्क्रीन शेयर करके बेहद खुश हैं।

  संजय दत्त और रणबीर के बीच इस फिल्म में कई चौंकाने वाले एक्शन दृश्य नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर रणबीर उत्साहित हैं. फिल्म डकैतों की दुनिया पर आधारित फिल्म है. फिल्म का निर्देशन करन मल्होत्रा कर रहे हैं, जिन्होंने संजय दत्त के साथ पहले भी अग्निपथ में काम किया है.

अग्निपथ में कांचा चिना का किरदार देख कर दर्शक हैरान थे और इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि संजय इस बार भी एक अलग ही अवतार में नजर आयेंगे।