रणबीर कपूर की ये फिल्म होगी UT लद्दाख में शूट होने वाली पहली फिल्म !

shamshera

मुंबई। रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा, जम्मू कश्मीर से लद्दाख को अलग कर नया केंद्र शासित प्रदेश बनाये जाने के बाद वहां शूट की जाने वाली पहली फिल्म बन गई है।

यशराज फिल्म्स की फिल्म शमशेरा की शूटिंग खूबसूरत और मनोरम लद्दाख की वादियों में होने वाली है और इसके लिए रणबीर कपूर और वाणी कपूर लद्दाख रवाना हो गए हैं। 


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, “शमशेरा में दर्शकों को अब तक स्क्रीन पर देखने को मिले दृश्यों से काफी ज्यादा लुभावने और मनोहारी दृश्यों का अनुभव होगा। निर्देशक (करण मल्होत्रा) ने फिल्म को दर्शनीय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है! वे फिल्म के कुछ सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों को लद्दाख में शूट करना चाहते थे और इसे लेकर पूरी तरह आश्वस्त थे, क्योंकि लद्दाख में शूटिंग होने से फिल्म में बेहतरीन और अपीलीय दृश्य देखने को मिलेंगे, जो दर्शकों को लुभाएगा। फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर और वाणी दोनों मुंबई से रवाना हो चुके हैं।”

सूत्र ने आगे बताया, “यह एक गहन और तीव्र शेड्यूल होने वाला है और कई चौंकाने वाले दृश्यों की शूटिंग की जाने वाली है। हालांकि इस शूटिंग से जुड़े सभी मामलों को गुप्त रखा गया है और ऐसा लगता है कि फिल्म के जिस भाग की लद्दाख में शूटिंग होने वाली है, उसकी जानकारी केवल फिल्म निर्माण से जुड़े सदस्यों को ही है।

अब तक शमशेरा की शूटिंग काफी बेहतर तरीके से पूरी हुई है और इसके जरिए दर्शक खुद को उस अवधि से जुड़ा हुआ महसूस करेंगे। इतना ही नहीं, लोगों को फिल्म की समयावधि और तात्कालीन युग का अनुभव हो, इसके लिए विशाल सेट भी बनाए गए हैं, जहां रणबीर और फिल्म के विलेन संजय दत्त नजर आएंगे। हालांकि, सूत्र का कहना है कि लद्दाख शेड्यूल में केवल रणबीर और वाणी के हिस्सों की ही शूटिंग होगी।”

शमशेरा एक हाई-ऑक्टेन एंटरटेनर है । इसमें चौंकाने वाले एक्शन सीक्वेंस होंगे, जिसे देख दर्शक दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में दर्शक रणबीर को उस रूप में देख सकेंगे, जैसा उन्हें पहले कभी देखने को नहीं मिला होगा! इस फिल्म में संजय दत्त भी हैं, जो रणबीर के कट्टर दुश्मन के रूप नजर आएंगे और यह जोड़ी निश्चित रूप से दर्शकों को लुभाने और फिल्म को हिट कराने में कामयाब साबित होगी।

शमशेरा में संजय दत्त एक क्रूर और निर्दयी खलनायक की भूमिका निभाएंगे और रणबीर के साथ उनकी जोड़ी देखने लायक होगी, क्योंकि दोनों एक दूसरे के खिलाफ काफी क्रूरतापूर्ण तरीके से नजर आने वाले हैं! जहां तक वाणी की बात है तो इन दिनों दर्शक उन्हें देखना पसंद कर रहे है और फिल्म में उनकी भूमिका भी काफी उत्कृष्ट और नजाकत भरी नजर आने वाली है।