फिल्म 83 की ये जोड़ी जब हो जायेगी 80 की तो दिखेगी ऐसी !

ranveer deepika


मुंबई।  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने काम में बिज़ी हैं और दूसरी तरफ उनके फैंस उनको लेकर कुछ क्रिएटिव करने में।  इन दिनों दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें इस कपल को 80 साल का बूढ़ा बना दिया गया है। यह तस्वीर किसी फैन ने एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई है। 


वैसे यह तस्वीर दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी की है, तस्वीर में उनके चेहरे पर झुर्रियां साफ दिख रही हैं। रणवीर की दाढ़ी और बाल सफेद हो गए हैं। वैसे तस्वीर में किये गए इस प्रयोग के बाद भी दीपिका-रणवीर शानदार लग रहे हैं। इस तस्वीर में यह कपल बुढ़ापे में भी स्टाइलिश लग रहा है। 


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें रणवीर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका में नजर आएंगी। ’83’ में यह कपल चौथी बार साथ नजर आएगा।

रणवीर ’83’ की शूटिंग पूरी करने के बाद करण जौहर के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग करेंगे। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग खत्म की है।

यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। ‘छपाक’ का निर्देशन फिल्म ‘राजी’ बनाने वाली मेघना गुलजार ने किया है, इसमें दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाया है।