रणवीर की गली बॉय अब जापान में जलवा बिखेरने को तैयार!

gully boy

मुंबई।  रणवीर सिंह ने अपने अभिनय से भारत और विदेशी क्षेत्रों में दर्शकों को आकर्षित किया है और अब तो ऐसा लग रहा है कि उनकी लोकप्रियता नए अंतर्राष्ट्रीय बाजारों तक फैलती जा रही है। रणवीर की 2019 की ब्लॉकबस्टर गली बॉय अगले महीने जापान में रिलीज़ हो रही है और वहां के दर्शकों को भारत में रैप क्रांति की वास्तविक कहानी देखने को मिलेगी। 


इसे लेकर रणवीर काफी रोमांचित हैं। रणवीर कहते हैं, “मैं बहुत खुश हूँ और मुझे  गर्व है कि गली बॉय जापान में रिलीज़ हो रही है। मैं कभी जापान नहीं गया लेकिन इस उगते सूरज की भूमि के बारे में काफी अद्भुत चीजें सीखी, सुनी और देखी हैं।  मैं कभी न कभी वहां जाउंगा। गली बॉय जापान में रिलीज हो रही है और जिन्होंने फिल्म पर काम किया है, यह उन सभी के लिए बहुत ही खुशी और गर्व का क्षण है। 


फिल्म में रणवीर ने मुंबई के एक फुटपाथी लड़के की भूमिका निभायी है, जो बड़े सपने देखता है और अपने लक्ष्य को हासिल करता है।  फिल्म में उत्कृष्ट अभिनय को लेकर रणवीर को काफी सराहना भी मिली है। उनके स्टारडम ने गली बॉय को एक बड़ा हिट बनाया और फिल्म एक शानदार क्लासिक बन गई। रणवीर फिल्म में रैप / हिप-हॉप कलाकार भी बने हैं। उनके गाने असली हिप हॉप और अपना टाइम आएगा ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया ।

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी ने काम किया है।