रणवीर अब एक साहसी खोजी पत्रकार की भूमिका में!

ranveer singh

रणवीर सिंह ने अपने करियर में कई किरदार निभाए हैं. इस बार वह अपने कोला ब्रांड एड के लिए एक असंभव मिशन पर काम करने वाले साहसी खोजी पत्रकार की भूमिका निभाने जाने रहे हैं. विज्ञापन की शूटिंग फिल्म निर्माता अभिनव देव ने केपटाउन में की है!

ranveer singh likes the action most

एक प्रोड्क्शन सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा, “रणवीर हमेशा से ही चुनौतीपूर्ण और एक्शन दृश्यों की मांग करते रहे हैं. नया विज्ञापन उन्हें एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी सीमाओं को थोड़ा और आगे बढ़ाने में मदद करेगा. अभिनव ने इसे एक ऐसा एक्शन एक्स्ट्रावैगेंजा बनाया है, जिसमें रणवीर दिमाग हिलाने वाले एक्शन दृश्य करते दिखेंगे. रणवीर और अभिनव ने इस नए विज्ञापन के जरिए भारत में बने विज्ञापनों में शामिल एक्शन की सीमा को आगे बढ़ाया है. यह एड रोमांच से भरा है, जिसमें रणवीर एक खोजी पत्रकार के रूप में एक असंभव से मिशन पर निकलते है.”

ranveer singh again feature in cola ad

सोर्स का कहना है, “रणवीर को एक्शन जॉनर पसंद है और इस शूट के लिए वे अपना बेस्ट देना चाहते थे. वह दर्शकों को देखने के लिए नई चीजें देना पसंद करते हैं और अभिनव ने निश्चित रूप से उनसे बहुत कुछ निकाला है और रणवीर को एक एक्शन हीरो के रूप में अपने भरोसे को कायम करने में कामयाब रहे हैं.”