राशिका सिंह ये उन दिनों की बात है को ड्रीम प्रोजेक्ट मानती हैं

rashika singh

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रशिका सिंह, जिन्होंने शशि और सुमित मित्तल के शो ‘ये उन दिनों की बात है’ से टीवी पर डेब्यू किया था, वह बहुत खुश हैं कि उन्हें ऐसे शो में काम करने को मिला जो कंटेंट पर उच्च था और दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय था।

राशिका जब एक्टिंग की बात करती हैं तो एक फ्रेशर होती हैं लेकिन एक्ट्रेस हमेशा से टीवी और फिल्में करना चाहती थीं जब वह छोटी थीं। उन्होंने कहा, “ये उन दिनों की बात है ‘एक दिलचस्प शो था।

हालांकि मैं मुख्य भूमिका नहीं निभा रही थी और इस शो में एक छोटी भूमिका थी, मुझे खुशी है कि मैंने एक ऐसे शो में डेब्यू किया जो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय था और यह अच्छी सामग्री थी। इसने 90 के दशक और उन दिनों के गीतों को याद दिलाया। मैं उस युग में पैदा नहीं हुआ था लेकिन इससे मुझे अपने अभिनय कौशल को बेहतर बनाने और इस प्रक्रिया में बढ़ने में मदद मिली। “

अभिनेत्री से पूछें कि वह भविष्य में क्या करना चाहती है और उसने कहा, “मैं सामग्री आधारित परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं। यह एक छोटी भूमिका हो सकती है, लेकिन इससे मेरे करियर पर फर्क पड़ना चाहिए और मुझे आम लोगों के लिए अधिक दृश्यमान बनाना चाहिए।”

भूमिका को जनता के साथ जोड़ना चाहिए। वर्तमान में, कई मनोरंजन मंच जैसे लघु फिल्में और वेब श्रृंखला खुल रही हैं, कई आगामी युवा कलाकारों के लिए बहुत काम है। मैं उम्मीद कर रही हूं कि कोरोना की स्थिति समाप्त होने के बाद, मैं जल्द ही एक दिलचस्प परियोजना को पूरा करूंगी । ”