Rashmi Rocket : प्रियांशु पेंयूली आयेंगे तापसी पन्नू के साथ नज़र

Rashmi Rocket

मुंबई | Rashmi Rocket के लिये तापसी पन्नू के साथ मुख्य भूमिका में प्रोमिसिंग कलाकारों की टीम होगी ऐसी घोषणा की गयी थी | अब घोषणा की गयी है कि आकाश खुराना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ‘भावेश जोशी’ के प्रियांशु पेंथुली को तापसी के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिये कास्ट इया गया है |

यह प्रियांशु के लिए एक सुनहरे दौर की शुरुआत हो सकती है, जो जल्द ही क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में दिखाई देगे, जो अप्रैल में ऑनलाइन आने वाली है। प्रियांशु क्रिस और निर्देशक सैम हरग्रेव के साथ बड़े पैमाने पर फिल्म का प्रचार करेंगे, जो 15 मार्च को भारत में आने की उम्मीद है।

प्रियांशु के अनुसार , “यह पहले से ही एक शानदार वर्ष की तरह लग रहा है और उम्मीद है कि एक महान दशक की शुरुआत भी होगी। Rashmi Rocket में, मैं एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूँ । यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है।”

” चूंकि मैं डिफेन्स बैकग्राउंड से आता हूं, इसलिए एक वर्दी वाले की भूमिका निभाना मेरे लिये सम्मान और जिम्मेदारी दोनों है। यह मेरी पिछली फिल्म अपस्टार्ट्स के बाद विशेष रूप से बेहद रोमांचक है। यह फिल्म अगले महीने शुरू होगी और हम दिल्ली, कच्छ, देहरादून और मसूरी में शूट करेंगे। यह एक काल्पनिक फिल्म है लेकिन यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है।”