रसिका दुग्‍गल ने शुरू की मिर्ज़ापुर सीज़न 2 की शूटिंग

rasika duggal

मुंबई। अभिनेत्री रसिका दुग्‍गल के अब तक के प्रोजेक्ट्स को लोगो ने खूब सराहा हैं , फिल्म हमीद में उन्होंने  कश्मीरी माँ इशरत का  किरदार निभाया था, वहीँ  वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम में एक जिम्मेदार आईपीएस अधिकारी नीती सिंह के  किरदार में नज़र आयीं थी, और  अब वे हाल ही में रिलीज़ हुई ह्यूमरसली योर्स सीजन 2 की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। 

रसिका  ने मिर्ज़ापुर  के पहले  सीजन में अपने दमदार परफॉरमेंस से लोगो का दिल जीत लिया था  और अब एक बार फिर  रसिका   अपने परफॉरमेंस से लोगो को चौकाने के लिए तैयार हैं। 

रसिका ने मिर्ज़ापुर सीज़न 2 की शूटिंग की शुरुआत लखनऊ से की और हाल ही में बनारस में भी शूट किया गया, सीरीज़ का कुछ हिस्सा महीने के अंत में मुंबई में भी शूट किया जायेगा। 

रसिका का मानना है  “मिर्ज़ापुर के पहले सीजन में मुझे बहुत ही अलग किरदार निभाने का मौका मिला , और अब सीज़न 2  का भी बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा है। देखना है कि किस तरह आपका किरदार और आप के आस पास के लोग परिस्थितियों के कारण  बदल जाते है लेकिन फिर भी कुछ मौलिक रूप से वो वही हैं।  मिर्ज़ापुर में कुछ होनहार कलाकार भी है और अब एकबार फिर उनके साथ काम कर रही हूं। ” 

रसिका ,फिल्म “लूटकेस” में भी नज़र आएँगी जो 11 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी, इसके अलावा रसिका दिल्ली क्राइम सीजन 2  में भी नज़र आएँगी, जो साल के अंत में रिलीज़ होगी।