Nach Baliye 9: जब जमीन पर लोटपोट हुए रवीना टंडन और आयुष्मान खुराना

nach baliye 9 b

मुंबई। स्टार प्लस के लोकप्रिय सेलिब्रिटी रियलिटी शो नच बलिए 9 ने नृत्य की दुनिया में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित किए हैं और अपने प्रतिभाशाली प्रतियोगियों द्वारा कुछ धमाकेदार प्रदर्शनों के साथ मनोरंजन को बढ़ाया है। जैसे-जैसे प्रतियोगिता कठिन होती जा रही है, जोड़े सांस रोकते हुए प्रदर्शन को आगे बढ़ा रहे हैं और मंच पर आग लगाती हुई चालों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस सप्ताह के अंत में, दर्शक ड्रीम गर्ल की टीम नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना को देखेंगे। दोनों ने वहां जमकर डांस किया और मस्ती की। यहाँ तक की आयुष्मान और रवीना मंच पर लोटपोट भी हो गए। एपिसोड के दौरान, शो के होस्ट मनीष पॉल ने रवीना टंडन और अहमद खान के साथ-साथ आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा से ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर डांस का अनुरोध किया।

nach baliye 9 c

एक मज़ेदार ट्विस्ट जोड़ते हुए, रवीना एक रोल रिवर्सल का एक अद्भुत विचार लेकर आई। रवीना और नुसरत ने गाने से अक्षय कुमार की नकल उतारी, जबकि उन्होंने सुनिश्चित किया कि आयुष्मान और अहमद ने खुद को गीत से चित्रित किया है।

रवीना टंडन के साथ एक पैर हिलाना और कुछ मजेदार पलों को साझा करने के अलावा, आयुष्मान खुराना ने कुछ किस्से सुनाए और अपने बचपन के दिनों की विभिन्न घटनाओं को याद किया। इसके अलावा, इस बार दर्शक प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के कुछ जबर्दस्त प्रदर्शन का गवाह बनेंगे।नच बलिए 9 शनिवार और रविवार को आता है।