Richa Chadha और अली फ़ज़ल बना रहे हैं मानसून वेडिंग की योजना

Richa Chadha

मुंबई | Richa Chadha और अली फजल लगभग पांच साल से डेटिंग कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋचा और अली इस साल शादी करने की योजना बना रहे हैं और यह कपल मानसून वेडिंग की योजना बना रहे हैं |

मीडिया सूत्रों के अनुसार “रिचा और अली एक साथ बहुत खुश हैं और अपने बंधन को और मजबूत करने के लिए अगला कदम उठाने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि वे रिश्ते को औपचारिक बनाने के लिए जून-जुलाई को प्राथमिकता दे रहे हैं, उनकी प्राथमिकता जून की पहली छमाही है। ”

यह ऋचा चड्ढा और अली फजल के लिए एक ग्रांड शादी होगी, जिसमें चार समारोह होंगे।अभी तक, मुंबई और दिल्ली में इन समारोह की योजना बनाई जा रही है |

दोनों परिवारों ने संभावित स्थानों की एक सूची तैयार की है, लेकिन तारीख तय होने के बाद ही उन्हें अंतिम रूप दिया जाएगा।

Richa Chadha और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी और फिल्म के दो साल के भीतर उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी।

यह जोड़ी अपने रोमांस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी लेकिन कपल तब फेमस हुआ जब 2017 में लेडी लव रिचा अली के साथ 74 वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल के प्रीमियर पर पहुंची।

ऋचा को आखिरी बार अश्विनी अय्यर तिवारी की पंगा में देखा गया था और जब उनसे अपनी शादी की योजना के बारे में पूछा, तो ऋचा ने कहा “अभी, मैं वास्तव में नहीं जानती मगर मुझे लगता है, कि अगर आप बच्चे चाहते हैं, तो आपको यह करना चाहिए कि शादी कर लो।”