Richa Chadha लॉकडाउन के दौरान बन गयी हैं स्क्रिप्ट राइटर

Richa Chadha

मुंबई |अभिनेत्री Richa Chadha अपने लॉकडाउन समय का सदुपयोग कर रही हैं क्योंकि उन्होंने स्क्रिप्ट राइटिंग के क्षेत्र में कदम रखा है। उन्होंने बताया की यह सब बस कुछ विचारों को कागज़ पर उतारने के साथ शुरू हुआ और यह जल्द ही एक दिलचस्प विचार बन गया।

रिचा ने कहा, “यह सब कुछ विचारों को कलमबद्ध करने के साथ शुरू हुआ और यह जल्द ही एक दिलचस्प विचार बन गया। अब यह एक कांसेप्ट की तरह लग रहा है जिस पर मैं काम करना चाहूँगी | यह एक कॉमेडी कांसेप्ट है जो कि मेरी पसंदीदा शैली है। इसका आधार प्रफुल्लित करने वाला है।”

उन्होंने कहा कि वह कुछ लिखना चाहती हैं और इस बात पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं कि लोगों को प्राथमिकता क्यों देनी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि “तथ्य यह है कि हमारे सभी के जीवन एक डरावने पड़ाव पर आ गए हैं, जिसने मुझे मानव अस्तित्व की नाजुकता पर सोचने पर मजबूर किया है। मैं कुछ लिखना चाहती हूँ जो इस बात पर ध्यान केंद्रित करता है कि हमे दूसरे लोगों को प्राथमिकता क्यों देनी चाहिए। अक्सर हम सभी चीजों का पीछा करने में इतने व्यस्त होते हैं, कि हम खुद के लिए सोचना छोड़ देते हैं और भूल जाते हैं कि हमारे लिये वास्तव में क्या मायने रखता है |

लॉकडाउन ने उसे अपने रचनात्मक पक्ष का पता लगाने में कोशिश की है।Richa Chadha ने कहा, “यह लंबे समय से मेरे भीतर है और पूरे लॉकडाउन चरण ने मेरे रचनात्मक पक्ष को जागरूक कर दिया है। मैं सिर्फ कहानी का सारांश और कांसेप्ट लिख रही हूँ , फिर एक पटकथा लेखक की तलाश शुरू करुँगी ।”