कैंसर को हरा कर ऋषि कपूर 11 महीने बाद भारत लौटे

rishi kapoor

मुंबई।  अमेरिका में पिछले साल से अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर ने इस बीमारी पर जीत हासिल कर ली है और देर रात वो भारत लौट आये हैं।  उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह भी रहीं।  


ऋषि कपूर का यू एस में आठ  8 महीने का ट्रीटमेंट एक मई को शुरू हुआ था और वो अब अपनी बीमारी से मुक्त हो गए हैं। करीब 11 महीने में अमेरिका में रहे ऋषि से मिलने के लिए वहां कई हस्तियां गईं।  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर अमेरिका पहुंच कर ऋषि का ख्याल रखते रहे। भारत लौटे ऋषि काफी खुश नज़र आ रहे थे। 

    
बीते दिनों ऋषि कपूर ने चिंता जताई थी कि वापसी के बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलेगा या नहीं, लेकिन वापसी के पहले ही ही ऋषि कपूर को तीन फिल्मों में कास्ट कर लिया गया है ।ऋषि कपूर की पिछली फिल्म राजमा चावल वेब पर रिलीज़ हुई थी।  उन्होंने उससे पहले जूही चावला के साथ एक फिल्म शुरू की थी लेकिन शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। अब उन्हें अपनी अधूरी फिल्म को पूरा करना है जिसका निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे हैं।

  वैसे इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि ऋषि के आने के बाद कब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाएगी।  संजय दत्त भी ऋषि कपूर के साथ फिल्म पंडित गली का अली में काम कर रहे हैं। कपूर परिवार के लिए बीता साल बड़ी ही मुश्किल में गुज़रा है। ऋषि कपूर की बीमारी, कृष्णाराज कपूर (ऋषि की माँ ) का निधन और आर के स्टूडियो को बेचने का फैसला।