Rishi Kapoor : “मैं अब एकदम ठीक हूँ, आपकी चिंता के लिये धन्यवाद | “

Rishi Kapoor

मुंबई | Rishi Kapoor जो अपनी आगामी फिल्म, ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे, शुक्रवार को बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती थे। तब से, उनके बीमार स्वास्थ्य की विभिन्न रिपोर्ट सामने आई हैं। बेटे रणबीर कपूर को भी अपने पिता से मिलने राजधानी की ओर जाते हुए देखा गया, जहाँ प्रेमिका आलिया भट्ट उनके साथ गयी थी |

अपने प्रशंसकों और दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर दिग्गज स्टार ने औपचारिक रूप से मंगलवार की सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी किया, यह आश्वासन देने के लिए कि सब ठीक है।

भारी समर्थन और चिंता के लिए सभी को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, “प्रिय परिवार, दोस्तों, और अनुयायियों। मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर आपकी सारी चिंता से अभिभूत हूँ | धन्यवाद। मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में फिल्म कर रहा हूं और प्रदूषण और न्यूट्रोफिल की मेरी कम संख्या के कारण, मुझे इन्फेक्शन हो गया है , जिसके कारण मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।”

उन्होंने आधारहीन अफवाहों को संबोधित करते हुए कहा, ” मुझे हल्का बुखार चल रहा था और जांच के दौरान, डॉ को एक पैच मिला जिससे लग रहा है यह निमोनिया हो सकता था, लेकिन इसका पता चल गया और उसे ठीक किया जा रहा है। लोग बहुत कुछ अलग लग रहा है और बहुत सी कहानियाँ बन रही है।

मैं उन सभी कहानियों को विराम देना चाहता हूँ और आपका मनोरंजन करने के लिए तत्पर हूँ और आपको ढेर सारा प्यार। मैं अब मुंबई में हूँ |”

अपने स्वास्थ्य के बारे में बोलते हुए ऋषि ने एक बयान में बताया, “मुझे एक इन्फेक्शन हुआ है जिसका इलाज हो रहा है। कुछ भी नाटकीय नहीं है। यह सब प्रदूषण के कारण हुआ था |

67 वर्षीय अभिनेता ने बीमार होने से पहले कथित तौर पर दिल्ली शेड्यूल के अपने हिस्से को पूरा कर चुके थे और उम्मीद है कि अगले शेड्यूल की शुरुआत मुंबई में होगी।

इस बीच Rishi Kapoor भी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण के साथ अभिनय करेंगे। अभिनेता इस ऑफिस ड्रामा में रॉबर्ट डी नीरो के साथ काम करेंगे | फिल्म को 2021 रिलीज के लिए स्लेट किया गया है।