ऋषि कपूर हुए सारा अली खान के मुरीद, जानिये ऐसा कौन सा काम कर दिया

sara ali khan

मुंबई।  सेलेब्स अक्सर बड़ी ही शानो शौकत में जीते हैं। अपनी लोकप्रियता का फायदा उठा कर अक्सर वो काम नहीं करते जो उन्हें छोटा लगता है। अपने काम करवाने के लिए कई बार अपने नाम का फायदा भी उठाते हैं।  लेकिन सारा अली खान ने पिछले दिनों एक ऐसा काम किया जिसके चलते ऋषि कपूर उनके बड़े फैन बन गए।  

दरअसल, सारा हाल ही में लखनऊ से मुंबई लौटीं तो एयरपोर्ट पर देखा गया कि वो अपने कई सारे भारी-भारी बैग्स और बाकी सामान को ट्रॉली में लेकर ख़ुद ही बाहर आ रही थीं । ट्राली वो ही खींच रही थीं और उनके साथ कोई नहीं था।  उनकी ट्राली में तीन बड़े बैग थे और सारा ने इसके लिए किसी की मदद नहीं ली।  

अमेरिका में अपनी  बीमारी का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर को ये बात बात पता चली तो उन्होंने सारा की जमकर तारीफ़ की।  उन्होंने लिखा- ”शानदार सारा। तुमने यह मिसाल पेश की है कि सेलेब्रिटीज़ को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए। अपना सामान ख़ुद उठाने में कोई नुकसान नहीं है। रिसीव करने के लिए कोई चमचा नहीं होना चाहिए और इस सबसे बढ़कर एयरपोर्ट लुक में काला चश्मा नहीं लगाना चाहिए। तुम बिना किसी असुरक्षा के अपने आत्मविश्वास को ज़ाहिर करती हो। ऐसी ही बनी रहो।”

View this post on Instagram

Don’t be eye candy, be soul food ???

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

??☠️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल के अगले भाग में नज़र आएंगी। दोनों के बीच आजकल काफी गहरी दोस्ती है और उनकी कई तस्वीरें चर्चा में रही हैं।