ऋषि कपूर अपनी फिल्म झूठा कहीं का की रिलीज़ से क्यों है नाराज़ !

rishi kapoor

मुंबई।  ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। जल्द ही वह वापस भी लौटने वाले हैं। लेकिन उससे पहले उनकी रिलीज़ हो रही फिल्म झूठा कहीं का को लेकर चिंटू जी नाराज़ हैं।  इसका कारण ये है कि उन्हें इस बात का गुस्सा आ रहा है कि जब उन्होंने फिल्म पूरी ही नहीं की तो उसे रिलीज़ कैसे किया जा रहा है।  


यह फिल्म काफी समय पहले शूट की जा चुकी थी। खबर है कि ‘झूठा कहीं का’ की रिलीज को लेकर ऋषि कपूर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। और इसलिए इस फिल्म को लेकर कुछ भी नहीं बोलना चाहते।

जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर फिल्म को अचानक रिलीज किए जाने से इसलिए खुश नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी तरह खत्म नहीं की थी। उन्हें तो यह भी याद नहीं है कि फिल्म के लिए उन्होंने आखिरी बार कब और क्या सीन शूट किया था। ऋषि कपूर बीमारी के बाद खुद का कमबैक ऐसी फिल्म से नहीं चाहते, जिसका काम ही उन्होंने पूरा नहीं किया है, जिस काम से वह पूरी तरह संतुष्ट नहीं हों।’


फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में ऋषि कपूर के अलावा जिमी शेरगिल और ओमकार कपूर अहम रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन समीप कंग ने किया है।  ‘झूठा कहीं का’ 19 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।