ऋषि कपूर का अमेरिका में इलाज लगभग पूरा, जानिए कब आएंगे भारत

Rishi Kapoor

मुंबई।  अमेरिका में करीब एक साल से कैंसर ( घोषित नहीं किया है ) का इलाज करा रहे ऋषि कपूर की तबियत लगभग पूरी तरह ठीक हो गई है और उम्मीद है कि अपने जन्मदिन के आसपास वो मुंबई वापस आ जाएंगे।  
ऋषि कपूर पिछले साल सितम्बर में न्यूयॉर्क गये थे। हालांकि उस समय उन्होंने यह नहीं बताया था कि वो किस बीमारी के इलाज के लिए गये हैं। ऋषि ने तब यही कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से काम करते रहने की वजह से तबियत गड़बड़ हो गई है , जिसका इलाज करवाना चाहते हैं। बाद में पता लगा कि वो वहां कैंसर का इलाज़ के लिए गए थे । 

अभी पिछले महीने राहुल रवैल ने बताया था कि ऋषि कपूर अब कैंसर मुक्त हो गए हैं।  ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया था जिसमें उनके घर न जा पाने का दर्द झलका था।  ख़बर है कि ऋषि अपने 67 वें जन्मदिन 4 सितम्बर के आसपास भारत वापस आएंगे।

  ऋषि कपूर ने भी एक अख़बार को बताया कि डॉक्टर और अस्पताल की सलाह मिलती है तो वो अगस्त के अंत तक भारत आने का प्लान कर रहे हैं। अभी स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ और तब तक 100 प्रतिशत फिट हो जाऊँगा।

  ऋषि कपूर वहां एक प्राइवेट अपार्टमेंट में रहते हैं और इन दिनों इंग्लैंड में चल रहे क्रिकेट विश्व कप पर पूरी नज़र रखे हुए हैं।  वो हर मैच के बारे में भारत में अपने मित्रों से चर्चा भी करते हैं।ऋषि को अब सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाना पड़ता है।  वो अमेरिका के कई रेस्त्रां में जा कर अपनी पसंद का खाना भी खाते हैं।  

एक साल के भीतर ऋषि कपूर से मिलने के लिए आलिया भट्ट, शाहरुख़ खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, जावेद अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, मुकेश और अनिल अंबानी , अनुपम खेर और पाकिस्तानी अभिनेत्री मावरा हॉकिन भी जा चुकी हैं।