Jhootha Kahin Ka Trailer: शादी छिपाने की कहानी में ऋषि कपूर लगे कमाल

jhootha kahin ka

मुंबई।  शादीशुदा लड़के को अपनी शादी को पिता से छिपाने और दोस्त की बीवी बनाने की कॉमिक सिचुएशन पर बनी झूठा कहीं का फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।  इसके फनी मूमेंट्स आपको जरूर गुदगुदा जाएंगे।

करीब एक साल पहले बिना किसी को बताये ऋषि कपूर अमेरिका इलाज कराने गए थे और बाद में पता चला कि उन्हें कैंसर है। ऋषि की बीमारी अब ठीक हो गई है और करीब एक साल बाद वो वापस आने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन खुद भारत आने से पहले वो अगले महीने सिनेमाघरों में वापसी करेंगे।  
पिछले साल अगस्त में ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क रिलीज़ हुई थी और अब इस 19 जुलाई को उनकी फिल्म झूठा कहीं का रिलीज़ होने वाली है। 

ऋषि कपूर ने 1979 में आई फिल्म झूठा कहीं का में अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ काम किया था लेकिन ये झूठा कहीं का समीप कंग के निर्देशन में बनी फिल्म है , जिसमें जिमी शेरगिल, ओंकार कपूर, सनी सिंह , लिलेट दुबे और मनोज जोशी हैं।     

ऋषि कपूर की पिछली फिल्म राजमा चावल वेब पर रिलीज़ हुई थी।  उन्होंने उससे पहले जूही चावला के साथ एक फिल्म शुरू की थी लेकिन शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। अब उन्हें अपनी अधूरी फिल्म को पूरा करना है जिसका निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे हैं।  वैसे इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि ऋषि के आने के बाद कब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाएगी।  

कपूर परिवार के लिए बीता साल बड़ी ही मुश्किल में गुज़रा है। ऋषि कपूर की बीमारी, कृष्णाराज कपूर (ऋषि की माँ ) का निधन और आर के स्टूडियो को बेचने का फैसला।  हाल के दिनों में ऋषि कपूर की तबियत में काफी सुधार हुआ है और उनसे मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी अमेरिका जा चुके हैं।

 https://bolbolbollywood.com/divyanka-tripathi-and-vivek-dahiya-family-planing/