ऋषि कपूर भारत लौटने के बाद सबसे पहले अपनी ‘राधा’ संग करेंगे काम

rishi


मुंबई।  करीब एक साल पहले बिना किसी को बताये ऋषि कपूर अमेरिका इलाज कराने गए थे और बाद में पता चला कि उन्हें कैंसर है। ऋषि की बीमारी अब ठीक हो गई है और करीब एक साल बाद वो वापस आने की तैयारी कर रहे हैं।  ऋषि कपूर आने के बाद ही फिल्मों के काम में जुट जायेंगे और सबसे पहले जूही चावला के साथ अपनी फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे।  

ऋषि कपूर की पिछली फिल्म राजमा चावल वेब पर रिलीज़ हुई थी।  उन्होंने उससे पहले जूही चावला के साथ एक फिल्म शुरू की थी लेकिन शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। बोल राधा बोल की ये जोड़ी आखिरी बार फिल्म लक बाई चांस में दिखी थी। अब उन्हें अपनी अधूरी फिल्म को पूरा करना है जिसका निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे हैं।  वैसे इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि ऋषि के आने के बाद कब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाएगी।  

कपूर परिवार के लिए बीता साल बड़ी ही मुश्किल में गुज़रा है। ऋषि कपूर की बीमारी, कृष्णाराज कपूर (ऋषि की माँ ) का निधन और आर के स्टूडियो को बेचने का फैसला।  हाल के दिनों में ऋषि कपूर की तबियत में काफी सुधार हुआ है और उनसे मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी अमेरिका जा चुके हैं।