The Kapil Sharma Show: सूर्यवंशी के सामने रोहित का खुलासा

the kapil sharma show

मुंबई। द कपिल शर्मा शो के इस सप्ताह के अंत में फिल्म सूर्यवंशी के कलाकार आ रहे हैं जो धमाल करेंगे । कपिल ऐसे क्षणों को बनाने के लिए जाने जाते हैं, जहां सेलिब्रिटी मेहमान खुलकर अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक अनुभवों के बारे में एक-दूसरे से अपने शूट के दिनों में बात करते हैं।

यह एपिसोड अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ी के साथ होगा, जो एक दशक बाद देश के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। रोहित शो में एक-दूसरे के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों का खुलासा करते हुए दिखाई देंगे।

जब कपिल ने रोहित से अक्षय कुमार और स्टार के काम करने के उनके अनुभव के बारे में कुछ किस्से साझा करने के लिए कहा, तो रोहित ने एक घटना सुनाई और कहा, “हम कई दिनों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग पूरी होने के बाद, एक पूर्व-निर्धारित विज्ञापन शूट करना था लेकिन दुर्भाग्य से भारी बारिश के कारण, हम सभी दृश्यों को शूट नहीं कर सके।

kapil sharma show 2

फिर भी, अगले दिन, अक्षय ने कहा कि वह पहले फिल्म की शूटिंग करेगा, और फिर विज्ञापन की शूटिंग। उन्होंने इसे पूरे दिन तक जारी रखा, और इतने समर्पण के साथ कि उन्होंने पूरे दिन अपना खाना भी नहीं खाया। ”

उन्होंने आगे कहा कि “वह इतने बड़े सुपरस्टार हैं, जो आसानी से हमें यह नहीं कहते कि वह अपनी अन्य लाइन अप के कारण फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते थे, लेकिन उन्होंने दोनों चीजों को बहुत आसानी से पूरा किया। वह बहुत समर्पित हैं। मेहनती व्यक्ति जो एक साल में इतनी सारी फ़िल्में पूरी करता है जो आज के युवा अभिनेताओं के बजाय हर किसी के लिए एक प्रेरणा है, जो प्रोजेक्ट्स लेने या स्क्रिप्ट का चयन करने से पहले बहुत सोचते हैं। और ऐसे ही दो तीन साल निकल जाते हैं।

शो में आगे, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने कड़ी मेहनत और ईमानदारी के बारे में बताया, जो शहर और देश की रक्षा में लगाते हैं, निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी ने उनके साथ मिलकर काम किया और यहां तक ​​बताया कि हमारी पुलिस दिन-रात कैसे काम करती है?