Rohit Shetty ने मुंबई पुलिस से कहा “वेलकम टू इन्स्टा सिंघम “

Rohit Shetty

मुंबई | Rohit Shetty मुंबई पुलिस और अन्य अधिकारियों की मदद करने के लिए काफी आगे आ रहे है , जो इस लॉक डाउन के दौरान जैसे भी संभव हो शहर में शांति बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं |

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी भी दूसरों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं क्योंकि पूरा उद्योग देश को महामारी से लड़ने में मदद करने में एकजुट है |

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए FWICE को 51 लाख रुपये दान करने के बाद, रोहित शेट्टी ने पुलिस अधिकारियों को आराम करने, स्नान करने और चेंज करने के लिए शहर के आठ होटलों में सुविधा प्रदान की।

रोहित को मुंबई पुलिस ने एक संदेश के साथ धन्यवाद दिया, जिसमें लिखा था, “#RohitShetty ने हमारे ऑन-ड्यूटी #CovidWarriors के लिए शहर के आठ होटलों में आराम करने, नाश्ते और खाने की व्यवस्था और चेंज करने की सुविधा उपलब्ध करवाई है | हम इस तरह की मदद के लिए उनका धन्यवाद करते हैं और हमारी #TakingOnCorona और मुंबई को सुरक्षित रखने में मदद के लिये भी । ”

अब हॉल ही में रोहित ने सोशल प्लेटफॉर्म पर मुंबई पुलिस को इसका रिप्लाई करते हुए लिखा ” वेलकम टू इन्स्टा सिंघम “

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत Rohit Shetty की आगामी फिल्म सूर्यवंशी को महामारी के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे।