Rohit Shetty करेंगे मराठी फिल्म प्रोड्यूस

Rohit Shetty

मुंबई | सिंघम , गोलमाल, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, फिल्म निर्माता Rohit Shetty अब मराठी फिल्म जगत में धूम मचाने के लिये पूरी तरह तैयार हैं।

रोहित जल्द ही ” स्कूल, कॉलेज एनी लाइफ” नामक एक मराठी फिल्म का निर्माण करेंगे, जिसे विहान सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म इस गर्मी में सिनेमाघरों में आएगी |

फिल्म निर्माता ने लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को फिल्म में लिये है जो हाल ही में उनके रियलिटी शो का भी हिस्सा हैं |

तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खबर शेयर करते हुए लिखा ” रोहित शेट्टी सर का मेरा मेंटर होना मेरे लिये गर्व और किस्मत की बात है |”

“मुझे रोहित शेट्टी सर के पहले मराठी उद्यम में अभिनत्री बनने का मौका मिला |” स्कूल कॉलेज ऐनी लाइफ “रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और विहान सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित की जा रही है , यह इस गर्मी में आ रही है।”

कथित तौर पर, फिल्म ‘स्कूल कॉलेज एनी लाइफ’ कुछ समय पहले शूट के लिये फ्लोर पर चली गई है।इस बीच, Rohit Shetty अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज के लिए तैयार हैं और इसमें मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ हैं।

फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी सिंघम और सिम्बा के रूप में कैमियो करते दिखाई देंगे। शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिये तैयार है, हालांकि COVID-19 के गंभीर प्रकोप के कारण निर्माताओं ने रिलीज को स्थगित कर बाद में करने का फैसला किया है।