RRR : अजय देवगन ने एसएस राजामौली के साथ शुरू की शूटिंग

RRR

मुंबई | अपने ऐतिहासिक ड्रामा ” तानाजी : द अनसंग वॉरियर ” की सुपर सफलता के बाद, अजय देवगन अपनी अगली शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने हाल ही में दक्षिण के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ अपनी अगली फिल्म RRR की शूटिंग शुरू की।

बॉलीवुड स्टार का आरआरआर की टीम की ओर से भव्य स्वागत किया गया। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म निर्माता के साथ अभिनेता की एक तस्वीर साझा करते हुए, निर्माताओं ने फोटो को कैप्शन दिया,, हम सभी सुपर चार्ज हैं, आज अजय देवगन जी के साथ हमारे शेड्यूल को किकस्टार्ट करने के लिए … वेलकम सर!

फोटो में अजय निर्देशक एसएस राजामौली से हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। नीली टी और वाइन रंग की पैंट पहने, वह हमेशा की तरह शानदार लग रहे हैं | उनके कूल शेड्स उनके हैंडसम लुक को पूरा करते हैं। दूसरी ओर, राजामौली अपनी सफेद शर्ट में हमेशा की तरह दिखाई दे रहे हैं |

‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह टॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

अजय देवगन के साथ, फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में आयरिश अभिनेता एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन भी नजर आएंगे जो नकारात्मक भूमिका निभाने जा रहे हैं |

फिल्म स्वतंत्रता के पहले के युग की कहानी है | RRR दो महान स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम पर आधारित कहानी है। राम चरण फिल्म में अल्लूरी सीतारामाराजू की भूमिका निभा रहे हैं, एनटीआर को कोमाराम भीम के रूप में देखा जाएगा।