RRR : फिल्म के लिये आलिया भट्ट इसलिए बनी एसएस राजमौली की पहली पसंद

RRR

मुंबई | निर्देशक एसएस राजामौली की RRR साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट भी फिल्म में  मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। अभिनेत्री ने अब तक परियोजना पर काम करना शुरू नहीं किया है।

एक मनोरंजन पोर्टल के साथ हाल ही में बातचीत में, फिल्म निर्माता ने आलिया के शेड्यूल के बारे में बात की । उन्होंने कथित तौर पर कहा कि इस महीने होने वाली अभिनेत्री के साथ शूट को कोरोनावायरस महामारी के कारण रद्द कर दिया गया था। मेकर्स डेट और शेड्यूल पर फिर से काम करेंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि वह आलिया को क्यों कास्ट करना चाहते थे। रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक को एक ऐसी अभिनेत्री की जरूरत थी, जो तारक (एनटीआर जूनियर) और चरण (रामचरण तेजा) के बीच अपनी जगह कायम कर सके । अभिनेत्री को बहुत ही मासूम और नाजुक भूमिका निभानी थी |

उन्होंने आगे कहा कि यह एक त्रिकोण प्रेम कहानी नहीं है, इसलिए दोनों नायकों के साथ आलिया का कोई लव ट्रेक नहीं होगा |

इस बीच,वर्क फ्रंट पर RRR के अलावा पर, आलिया भट्ट के पास कई बड़ी फिल्मे हैं | उनके पास रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ है। वह संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘सड़क 2’ में भी काम करेंगी।