saaho Box Office: ख़राब रीव्यू के बावजूद पहले दिन प्रभास की फिल्म का धमाका

saaho 1

मुंबई। दो हजार करोड़ रूपये की चोरी की कहानी पर बनी इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड के एक्शन वाली फिल्म साहो (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग लेते हुए पहले दिन 24 करोड़ से अधिक की कमाई की है। 

 सुजीत  के निर्देशन में बनी बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर साहो ने हिंदी में बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ 40 लाख रूपये से ओपनिंग ली है।  ये प्रभास की पिछली फिल्म बाहुबली द कन्क्लूजन की 41 करोड़ रूपये की ओपनिंग के सामने कुछ भी नहीं है लेकिन जिस तरह से फिल्म के रिव्यूज़ आये उसके बाद ये कलेक्शन काफी बेहतरीन माना जा सकता है।  इस साल रिलीज़ हुई फिल्मों में भारत और मिशन मंगल के बाद ये तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है। 

साहो ने पहले दिन इंडिया में 104 करोड़ रूपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है।  आंध्र प्रदेश से 42 करोड़ 20 लाख रूपये , तेलंगाना से 14 करोड़ 10 लाख, कर्नाटक से 13 करोड़ 90 लाख रूपये, तमिल नाडु से 3 करोड़ 80 लाख और केरल से 1 करोड़ 20 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। 

 
हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई  साहो (Saaho) की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है।  फिल्म में प्रभास अंडरकवर पुलिस अफसर हैं।  करीब 350 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी हैं । फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च किया गया है ।