Saaho Song: प्रभास और श्रद्धा का ये गाना 4 भाषाओं में हुआ रिलीज,ध्वनि ने गाया

saaho

मुंबई। बाहुबली में पराक्रम की पीक पर पहुँच गए प्रभास अब आपको एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं।  खूब एक्शन करते और ठुमके लगाते भी।  उनकी फिल्म साहो अगले महीने आ रही है और उससे पहले उनकी फिल्म के गाने को रिलीज किया गया है।  
सुजीत के निर्देशन में बनी 300 करोड़ रूपये से अधिक के बजट वाली इस फिल्म में बाहुबली प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर अलग अंदाज़ में हैं।  फिल्म का गाना साइको सइयां आया है . इसमें प्रभास और श्रद्धा ने खूब ठुमके लगाए हैं।  तनिष्क बागची के कम्पोज़ किये इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है। ध्वनि के लिये ये एक रिकार्ड है . उन्होंने इस गाने को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी गाया है .    


 साहो में  जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय और नील नितिन मुकेश अहम किरदारों में दिखाई देंगे।   साहो एक हाई बजट स्टाइलिश एक्शन फ़िल्म है। इसका एक्शन केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है।

साहो में इस्तेमाल किये जाने वाले प्रॉप्स को तैयार करने में ही 60 दिन का वक़्त लगा। 400 तकनीशियनों के क्रू ने इसे अंजाम दिया है। अबू धाबी में 30 दिन की शूटिंग की गयी है, जहां एक्शन के ज़बर्दस्त दृश्य फ़िल्माए गये। बता दें कि 15 अगस्त पर साहो का मुक़ाबला अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगा।