Saare Jahan Se Achcha : अब सलमान खान कर सकते हैं राकेश शर्मा की बायोपिक

Saare Jahan Se Achcha

मुंबई | सिद्धार्थ रॉय कपूर की बहुप्रतीक्षित परियोजना राकेश शर्मा की बायोपिक जो अब Saare Jahan Se Achcha शीर्षक से बनाई जा रही है,काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है |

पहले कहा गया था कि शाहरुख खान राकेश शर्मा की भूमिका निभाते नजर आएंगे लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

बाद में यह बताया गया कि फिल्म को विक्की कौशल को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने भी फिल्म को साइन नहीं किया था। ऐसी खबरें थीं कि चूंकि कोई भी अभिनेता फिल्म नहीं कर रहा है, इसलिए फिल्म को निर्माताओं ने रोक दिया था।

लेकिन ऐसा लगता है, प्रशंसकों को जल्दी ही यह एपिक कहानी अब बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है।
अगर ताजा रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान को अब प्रमुख व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि सलमान ने स्क्रिप्ट सुन ली है, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी अंतिम मंजूरी नहीं दी है।

यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने हाल ही में सलमान से मुलाकात की और परियोजना के बारे में चर्चा की। सिद्धार्थ को लगता है कि सलमान इस भूमिका को निभा सकते हैं।

चूंकि यह एक महंगी फिल्म है, निर्माताओं ने सलमान से संपर्क करने का फैसला किया। रिपोर्ट्स यह भी कहती हैं कि सलमान के पास मार्च की तारीखें हैं और इसलिए उन्होंने नरेशन सुनने का फैसला किया है । लेकिन अभी तक उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

खैर, अगर यह सच हो जाता है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान राकेश शर्मा की भूमिका में कैसे खुद को ढालते हैं |

राकेश शर्मा अंतरिक्ष में यात्रा करने वाले पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री थे। वह 1984 में सोवियत रॉकेट सोयुज टी -11 में अंतरिक्ष में यात्रा करने वाले पहले और एकमात्र भारतीय नागरिक भी थे।उन्ही की कहानी को फिल्म Saare Jahan Se Achcha में उतारा जाने वाला है |