Saath Nibhaana Saathiya 2 : हर्ष और स्नेहा निभायेंगे शो में मुख्य किरदार

Saath Nibhaana Saathiya

मुंबई |जब से निर्माता रश्मि शर्मा ने घोषणा की कि वह आइकॉनिक शो, Saath Nibhaana Saathiya के सीज़न दो के साथ वापस आ रही हैं, तभी से इसकी कास्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि मूल कलाकारों में से किसे फिर से शो का हिस्सा बनाया जाएगा।

अब साथ निभाना साथिया 2 टेलीविजन पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इस बात को लेकर भी काफी अटकलें लगाई जा रही हैं कि शो में युवा लीड जोड़ी के किरदार को कौन निभाएगा। अब मीडिया सूत्रों के अनुसार हर्ष नागर और स्नेहा जैन शो में मुख्य भूमिका निभाई है |

निर्माता रश्मि शर्मा ने कहा, “लीड के लिए ऑडिशन लेना बहुत मुश्किल था, क्योंकि यह सब महामारी के कारण ऑनलाइन करना पड़ा, लेकिन शुक्र है कि अब हमारी कास्ट फाइनल हो गई है। हर्ष, जो शो में अनंत की भूमिका निभाएंगे वह पहले कुछ टीवी शो कर चुके है | स्नेहा जो गहना की भूमिका में नज़र आएगी ,वह हिंदी टेलीविजन के लिए नयी है, उन्होंने इससे पहले गुजराती धारावाहिक और थिएटर किए हैं। ”

उन्होंने आगे देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नाज़िम जैसे पिछले सीज़न के अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए कहा , “इस सीजन में मुख्य कलाकारों की भी भूमिका होगी, और मोदी परिवार भी कहानी का हिस्सा होगा।”

रश्मि से यह पूछने पर कि उन्होंने अब शो के दूसरे सीज़न के बारे में क्यों सोचा उन्होंने बताया “वैसे, शो का सीज़न हमेशा हमारे दिमाग में था, लेकिन शो के री रन का रिस्पॉन्स देखते हुए और हमारे शो पर बनी रैप, जो काफी लोकप्रिय हुई, ने मुझे इस समय एक और सीज़न के साथ आने के लिए प्रेरित किया|”

निर्माता रश्मि शर्मा ने बताया “ Saath Nibhaana Saathiya 2010 में लॉन्च होने के बाद से एक चर्चा का विषय रहा है। लॉकडाउन के दौरान, इसके रीरन्स को बहुत ज्यादा देखा गया था और हमें विश्वास था कि यह एक अच्छा समय है जब इसे फिर से वापस लाया जाए | इसका रिकॉल वैल्यू अभी भी बहुत मजबूत है। कहानी में कई नए किरदार और एक ट्विस्ट होगा, लेकिन यह एक पारिवारिक शो बना रहेगा और रिश्तों से प्रेरित होगा। ”