Sacred Games 2: आधी रात से स्ट्रीम हुआ, इस बार और खतरनाक

sacred games

मुंबई।  सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और पंकज त्रिपाठी सीक्रेट गेम्स का दूसरा सीजन शुरू हो गया है। 15 अगस्त की तारीख लगते ही रात 12 बजे से इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हो गई।  इस बार फीमेल ब्रिगेड भी बड़ी खतरनाक है।

राधिका आप्टे की क्राइम वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन ने जितनी जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी  उसके बाद इसके दूसरे सीजन के लिए लोगों की बेकरारी तो लाज़मी थी। ‘सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) की शुरुआत गणेश गायतोंडे के साथ होती है। गणेश लाचार है और समुद्र के बीचोंबीच फंसा हुआ है।

फिर होती है त्रिवेदी की एंट्री और गणेश गायतोंडे को एहसास होता है कि उसके भी आगे कई लोग हैं लेकिन गणेश को तो ईसा से बदला लेना है। पर गायतोंडे इस काम को भी अपनी मर्जी से अंजाम नहीं दे सकता है। गणेश केन्या में संघर्ष कर रहा है । लेकिन वह सरताज सिंह के पिता को लगातार फोन करता है और फिर उसे सलाह मिलती है कि वह अपने लिए गुरु तलाशे ।

इस तरह गुरुजी की एंट्री होती है और पंकज त्रिपाठी गुरुजी के रोल में नजर आते हैं । यही नहीं, गणेश गायतोंडे पारुलकर से भी बदला लेता है और पारुलकर को उससे भी बदला लेना है. कहानी पहले से भी ज्यादा जबरदस्त है और एडिटिंग बहुत ही कमाल की है. कई नए कैरेक्टर भी आए हैं. 

इस सीजन में सुरवीन चावला जोजो मस्करेनस के रोल में होंगी तो कल्कि कोचिलिन बतया अबेलमन के रोल में।  कांता बाई का किरदार शालिनी वत्स के पास है जबकि अमृता सुभाष कुसुम  देवी यादव के रोल में।  एलनाज़ नौरोजी ज़ोया मिर्ज़ा /जमीला के रोल में हैं।  

 वैसे इस बार भी  सैफ और नवाज़ का तो अलग अंदाज़ है ही लेकिन इस बार पंडित जी हावी होने को तैयार हैं। ये रोल पंकज त्रिपाठी ने किया है और कहा जा रहा है कि वो इस बार सीरीज़ की जान होंगे। इस बार वो बलिदान मांग रहे हैं।  दूसरे सीजन में आप कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी को भी देखेंगे।  

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बिज़ी होने के कारण शो के आने में लेट हो रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। नेटफ्लिक्स की वजह से ऐसा हुआ था । किसी तकनीकी कारण से इसकी स्ट्रीमिंग को रोका गया था ।