Sacred Games 2 Trailer: अबकी और खतरनाक, इस दिन से हो रहा है शुरू

secred games 1

मुंबई।  सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की क्राइम वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन ने जितनी जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी  उसके बाद इसके दूसरे सीजन के लिए लोगों की बेकरारी तो लाज़मी थी। इंतज़ार अब ख़त्म होगा क्योंकि  दूसरा सीजन 15 अगस्त से शुरू हो रहा है। 

सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सैफ और नवाज़ का तो अलग अंदाज़ है ही लेकिन इस बार पंडित जी हावी होने को तैयार हैं। ये रोल पंकज त्रिपाठी ने किया है और कहा जा रहा है कि वो इस बार सीरीज़ की जान होंगे। इस बार वो बलिदान मांग रहे हैं।  दूसरे सीजन में आप कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी को भी देखेंगे।  

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बिज़ी होने के कारण शो के आने में लेट हो रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। नेटफ्लिक्स की वजह से ऐसा हुआ था । किसी तकनीकी कारण से इसकी स्ट्रीमिंग को रोका गया था जो अब 15 अगस्त से शुरू होगी ।

हाल ही में सैफ ने कहा था कि  ये सच है कि मैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दूसरे प्रोजेक्ट्स में ब‍िजी हैं लेकिन इसका मतलब से नहीं है कि हम अपने वर्क कमिटमेंट को भूल जाएं।  अपने अपना काम पूरा कर दिया है।  सेक्रेड गेम्स के लिए सैफ और नवाज दोनों की पूरी शूट‍िंग डायरेक्टर नीरज घेवान और अनुराग कश्यप कर चुके हैं।  दोनों स्टार्स ने अपना काम वक्त रहते पूरा किया।