भंसाली की इंशाअल्लाह क्या सलमान की इस फिल्म के जैसी होगी

slman insha

मुंबई।  सलमान खान लम्बे समय के बाद एक बार फिर संजय लीला भंसाली  के साथ काम करने जा रहे हैं। वो आलिया भट्ट के साथ भी पहली बार जोड़ी बनाएंगे फिल्म इंशाअल्लाह में।  इस फिल्म को लेकर नई खबर ये है कि फिल्म की कहानी बहुत कुछ सलमान खान की फिल्म जानम समझा करो से मिलती जुलती होगी।  

सलमान और आलिया की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 का शेड्यूल पूरा करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और कहा जा रहा है कि फिल्म अमेरिका के फ्लोरिडा शहर से फ्लोर पर जायेगी। 

वैसे इस फिल्म की कहानी तो अभी रिवील नहीं की गई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये सलमान की जानम समझा करो जैसी होगी जिसमें सलमान खान की उर्मिला मातोंड़कर संग जोड़ी बनी थी।

उस फिल्म में सलमान, उर्मिला से अपने दादा के सामने प्यार करने का दिखावा करने के लिए कहते हैं. प्यार का नाटक करते करते एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं।  कहा जा रहा है की इंशाअल्लाह में ऐसा ही कुछ होगा।  लेकिन भंसाली ने अभी चुप्पी साध रखी है। 

जानकारी के मुताबिक इंशाअल्लाह में सलमान 40 साल के बिजनेसमैन का रोल करेंगे जो  एक अमीर बिजनेसमैन का बेटा है और बेहद लापरवाह भी।  उनके पापा बेहद परेशान रहते हैं।

पिता सलमान के सामने ऑफर रखते हैं कि उसे अपनी लाइफस्टाइल सुधारनी होगी और शादी कर घर बसाना होगा। इस फिल्म को भंसाली अपनी पीरियड फिल्मों की तरह लैविश सेट्स पर नहीं बल्कि ओरिजनल लोकेशंस पर शूट करेंगे।   

janam samjha

जहां तक आलिया के किरदार की बात है वो इस फिल्म में  20-22 साल की लड़की के रूप में होंगी, जो एक्ट्रेस बनना चाहती है।  सलमान आलिया को अपने पिता के सामने नाटक करने के लिए कहेंगे।

दोनों एक फेक रिलेशनशिप में रहेंगे लेकिन ऐसा करने के दौरान, वे वास्तव में एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे।  अभी रियल लाइफ में आलिया रणबीर कपूर की दीवानी हैं, जो किसी समय कटरीना कैफ के रिलेशनशिप में हुआ करते थे और कटरीना कैफ का भी कभी सलमान खान से अफेयर वाला रिश्ता था।