Box Office: सात दिनों में सलमान खान की भारत ने कमाये इतने करोड़, Team India भी देख आई

Bharat Box Office

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म भारत (Bharat) ने अपनी रिलीज़ के सात दिन पूरे कर लिए हैं।

पांच दिनों के लॉन्ग वीकेंड के बाद इस फिल्म ने 167 से अधिक की कमाई कर ली है और उम्मीद है कि इस वीकेंड में आंकड़ा 200 करोड़ रूपये तक पहुँच जाएगा।
अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन फिल्म भारत ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के सातवें दिन यानि मंगलवार को 8 करोड़ 30 लाख रूपये की कमाई की है। फिल्म ने अब 167 करोड़ 60 लाख रूपये बटोर लिए हैं।

भारत को पहले दिन 42 करोड़ 30 लाख रूपये का बंपर कलेक्शन मिला था, जो सलमान खान के फ़िल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग रही l ये फिल्म आठवें दिन 175 करोड़ पार कर लेगी और नज़र इस वीकेंड में 200 करोड़ पर होगी।

देश में 4700 स्क्रीन्स ( ओवरसीज में 1300) पर रिलीज़ हुई भारत को बनाने में 100 करोड़ रूपये से अधिक की लागत आई और इसे दुनिया के 70 देशों में एक साथ रिलीज़ किया गया l फिल्म ने सिंगल स्क्रीन्स, मल्टीप्लेक्स, मेट्रो और नॉन मेट्रो सिटीज़ में धूम मचाई हैl

कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर के हिंदी वर्जन के रूप में बनी भारत में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी हैं l

 भारत के इस ओपनिंग कलेक्शन के साथ सलमान खान ने कई रिकॉर्ड्स बना डाले हैं l भारत सलमान खान के फिल्मी करियर और ईद के मौके पर आई उनके फिल्म के सबसे बड़ी ओपनिंग है l


 टीम भारत ने भी देखी ‘भारत’

इस बीच इंग्लैण्ड में चल रहे विश्व कप क्रिकेट प्रतियोगिता में ऑस्ट्रेलिया को हारने के बाद टीम इंडिया ने फुर्सत के लम्हों में सलमान खान की भारत देखी। सलमान खान ने उन्हें शुक्रिया अदा दिया और जीत के लिए एडवांस में बधाई दी।