दबंग 3 का म्यूज़िक होगा दमदार, टी-सीरीज़ ने लिये सलमान की इस फिल्म के राइट्स

dabangg 3

मुंबई। सलमान खान की दबंग सीरीज़ ने उनके करियर को बूस्ट दिया है। अब तक आई दोनों फिल्मों में गाने भी जबरस्त थे जो काफी हिट हुए।  मुन्नी बदनाम, पांडे जी बजावे सीटी, फेवीकोल से और साँची तेरी नज़रें सुपरहिट हुए हैं।  इस बार भी हिट गाने देने का दावा किया जा रहा है।  और इसी कारण म्यूज़िक को टी-सीरीज़ ने खरीद लिया है।  

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है।  इससे पहले सलमान की कई और फिल्मों के म्यूजिक राइट्स भी भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज़  के पास रहे हैं जिसमें प्यार किया तो डरना क्या, हम दिल दे चुके सनम, दबंग, दबंग 2, किक, वांटेड, तेरे नाम, बॉडीगार्ड, जय हो, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

टी सीरीज़  ने सलमान की फिल्म रेडी और भारत को भी प्रोड्यूस किया । भूषण कुमार ने इसको लेकर कहा है कि सलमान और हम बहुत पहले से साथ में हैं। और हमारे बीच बड़ी आसानी से काम होता है। इतने सालों का एसोसिएशन है। दबंग 3 के म्यूजिक राइट्स आंख बंद करके हमने लिए हैं। 

दबंग 3 में सलमान खान के साथ प्रमोद खन्ना नज़र आएंगे। प्रमोद, विनोद  खन्ना के सगे भाई हैं। अब तक विनोद खन्ना ने दबंग में सलमान के पिता की भूमिका निभाई थी लेकिन उनके निधन के बाद सलमान ने उस रिश्ते को कायम रखते हुए भाई को पिता बनाया है।  

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा तो हैं ही साथ ही साऊथ के सुपरस्टार सुदीप पहली बार नज़र आएंगे।  म्यूजिक साजिद वाजिद ने कंपोज किया है। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 https://bolbolbollywood.com/salman-khan-charging-unbelievable-fee-for-bigg-boss-13/