Dabangg 3: अपनी पलटन के साथ फलटन में दबंगई दिखा रहे हैं सलमान खान

shooting salman

मुंबई।  चुलबुल  पांडे बन कर सलमान खान ने बड़े परदे पर फिल्म दबंग में धूम मचाई थी और उसके बाद से वो सीरीज़ दर्शकों में फेमस हो गई।  दबंग 2 को भी लोगों ने पसंद किया और इस साल दबंग का तीसरा भाग(Dabangg 3) भी आने को तैयार है जिसकी आधी से अधिक शूटिंग पूरी हो गई है।  

सलमान खान इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा सहित  महाराष्ट्र के फ़लटन में दबंग 3 (Dabangg 3) की जोरोशोरों से शूटिंग का रहे हैं।  इस फिल्म के निर्माता अरबाज ने खुलासा किया कि, दबंग 3 की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी की जा चुकी है इन दिनों फ़िल्म का लंबा शेड्यूल शूट किया जा रहा है ।सितंबर के आखिर तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी और दिसंबर में फिल्म को समय पर रिलीज़ किया जाएगा।

पहले दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया था और दूसरे का अरबाज़ खान ने लेकिन इस बार प्रभुदेवा को डायरेक्टर की कमान दी गई है, जिनकी वांटेड में काम करने के बाद सलमान खान का करियर बुलंदी पर पहुँच गया।  

दबंग 3 में एक बार फ़िर सलमान पुलिस अफ़सर चुलबुल पांडे के रूप में दिखाई देंगे । कहा जा रहा है कि इस बार कहानी रिवाइंड होगी और एक हिस्से में यंग पांडे जी रोमांस करते हुए भी नज़र आएंगे।  उनके अपोज़िट महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामि मांजरेकर को कास्ट किये जाने की खबर है। 

लेकिन फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ही रज्जो के रोल में होंगी।  विलेन का रोल पहले सोनू सूद और प्रकाश राज ने किया था लेकिन इस बार कन्नड़ सुपर स्टार सुदीप को ये रोल दिया गया है।  उसी तरह सलमान खान के पिता का रोल विनोद खन्ना करते थे और उनके निधन के बाद अब ये रोल उनके सगे भाई प्रमोद सिन्हा करेंगे।  फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी ।