सलमान ने किसके लिए लिखी चिट्ठी, Video वायरल होते ही उठा सवाल

salman khan letter

मुंबई।  सलमान खान इन दिनों काफी फनी मूड में आ चुके हैं और लगातार कई सारे वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। फिल्म भारत ने अच्छी कमाई की है और अब नज़रें दबंग 3 पर हैं।  इन दिनों वो बच्चों के साथ कई वीडियो पोस्ट कर रहे हैं और एक नया वीडियो आया है जिसमें उन्हें पुराने दिनों की याद आ गई है।  


सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया में कबूतर जा जा गाना काफी  फेमस हुआ था, जिसमें कबूतर चिट्ठी लेकर  प्रेम का सन्देश डिलेवर कर आया था। सलमान को इन दिनों लेटर पोस्ट करने का चस्का लग गया है। पता नहीं ये लव लेटर है या कोई साधारण।   

सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहने वाले सलमान खान ने अब डिजिटल तरीके से नहीं बल्कि पुरानी स्टाइल में चिट्ठी पोस्ट की है। सलमान ने चिट्ठी पोस्ट करते हुए एक वीडियो बनाया है और दर्शकों के लिए शेयर भी किया है। वीडियो में सलमान खान एक लिफाफे को पुराने अंदाज में जीभ से चिपका रहे हैं ।

सलमान खान ने यह चिट्ठी वैसे पोस्ट ऑफिस में शेयर नहीं की है, बल्कि ऐसे ही मजाकिया अंदाज में यह फनी वीडियो बनाया है। सलमान का यह मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पंसद आ रहे हैं और करीब 20 लाख से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। 

View this post on Instagram

Posting the old fashioned way…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

  सलमान ने इस वीडियो को शेयर के कैप्शन में लिखा कि पुराने दौर की तरह पोस्ट करने की एक कोशिश। इस वीडियो में सलमान अपनी सिग्नेचर ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दिए। 


हाल ही में एक्स गर्लफ्रैंड्स पर दिए गए बयान को लेकर सलमान खान फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। सलमान का कहना है कि वह भी अपनी एक्स-गर्लफ्रैंड्स से फ्रेंडली रिलेशन रखते हैं। यह दुनिया में सबसे खूबसूरत चीज है और उन्हें अपनी किसी भी पूर्व प्रेमिका के साथ फिल्म करने में कोई दिक्कत नहीं है।’

View this post on Instagram

Ahil and Yohan recreating the bean bag moment …

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने कहा, ‘अगर कुछ लाइफ में आपके साथ किसी तरह का अलगाव हुआ है तो आप एक बार फिर दोबारा साथ भी आ सकते हैं। आप दोस्त बन सकते हैं और काम कर सकते हैं।’