सलमान खान को जान से मारने की धमकी !

salman khan 1

मुंबई।  सलमान खान को सोशल मीडिया पर मौत की सजा देने की घोषणा के साथ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट युनियन (सोपू ) नाम से जुड़े एक ट्वीट के जरिये ऐसा कहा गया है। 

 इसमें कहा गया है कि सलमान खान इस देश के कानून से बच नहीं सकते और उन्हें विश्नोई समाज और सोपू समुदाय ने मौत की सजा सुना दी है। वो सोपू अदालत  में दोषी पाए गए हैं।  सलमान खान खिलाफ काले हिरन शिकार मामले में जोधपुर में केस चल रहा है।  सलमान खान को 27 सितम्बर को जोधपुर की अदालत में उपस्थित होना है।  

salman khan 2


इस बीच सलमान खान ने मुंबई में बिग बॉस 13 की लॉंचिंग के दौरान एक बातचीत में रानू मंडल को घर और गाडी दिए जाने की खबर को गलत बताया और कहा कि  मेरे खुद के घर का प्रॉब्लम है, मैं खुद एक बेडरूम के घर में रहता हूं। न मैंने घर दिया है, न ही कोई कार। कोई मुझे बर्बाद करने में तुला है।

सलमान खान ने ये भी बताया कि इस बार बिग बॉस के लिए उनकी फीस काम हुई है।  अब लोनावाला में बिग बॉस नहीं होगा। यह लोनावला के लिए यह ठीक नहीं हुआ। वहां के लोगों का रोजगार कम हो जाएगा। अब जब शो की शूटिंग होती थी तो पूरे सीजन के दौरान हर दिन लगभग 300 लोग वहां लगातार रहते थे। हॉटेल की बुकिंग होती थी।