Pyaar Karona: सलमान खान की आवाज़ में आया कोरोना गीत

pyaar karona

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी को लेकर जागरूकता के लिए सलमान खान ने अपनी आवाज़ में एक कोरोना गाना रिलीज़ किया है।

लॉकडाउन के दौरान और केवल इलेक्ट्रॉनिक संचार के माध्यम से उसके लिए उपलब्ध न्यूनतम संसाधनों का उपयोग करते हुए, उन्होंने अब तक के कठिन समय में प्यार और आशा के संदेश को फैलाने के लिए ‘प्यार करोना’ गीत लिखा, संगीतबद्ध किया और गाया है। इसमें सारे जहां से अच्छा, हिंदुस्तान हमारा को भी शामिल किया गया है ।

सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह संदेश देता है कि वायरस अपने पीड़ितों के बीच उनके रंग, जाति, पंथ, धर्म या वित्तीय स्थिति के आधार पर भेदभाव नहीं करता है, लेकिन किसी और सभी को प्रभावित कर सकता है।सलमान के लिए, असली सुपरहीरो हमेशा वायरस के खिलाफ बहादुरी से लड़ने वाले अग्रिम पंक्ति के योद्धा रहे हैं।

डॉक्टर, नर्स और अन्य चिकित्सा कर्मी। पुलिसकर्मी, नगरपालिका कार्यकर्ता और संबंधित सरकारें। और निश्चित रूप से, प्रत्येक भारतीय नागरिक जो घर पर रहकर और लॉकडाउन नियमों का पालन करने में मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है।

जैसा कि संगीत सबसे शक्तिशाली भाषा है, ऐसे लोकप्रिय स्टार द्वारा एक संगीत वीडियो यकीन है कि हम सभी को बहादुर और कड़ी मेहनत करने वाले नायकों सहित बाहर तक पहुँचने और प्रेरित करने के लिए निश्चित है!